IPL free me kaise dekhe

अगर आप भी चाहते हो आईपीएल फ्री में देखना. ipl free me kaise dekhe तो आज हम आपको यह पूरा बता देंगे कि आप कहां से भी आईपीएल देख सकते हो. जैसे कि अपने मोबाइल में या फिर अपने लैपटॉप या फिर अपने-अपने टीवी में.

अगर आपको आईपीएल फ्री में देखना है तो अपने मोबाइल में कुछ एप्लीकेशन का फायदा लेकर आप आराम से घर बैठे आईपीएल देख सकते हो. तो सबसे पहले आपको एक एप्लीकेशन का नाम बता देते हैं.

उस एप्लीकेशन का नाम है फेसबुक या फिर इंस्टाग्राम या फिर यूट्यूब. अगर आप फेसबुक पर आईपीएल फ्री में देखना चाहते हो तो. सबसे पहले आपको अपनी फेसबुक एप्लीकेशन पर जाना होगा.

फेसबुक एप्लीकेशन पर आने के बाद आपको फेसबुक में बहुत सारे ग्रुप को join करना होगा जैसे कि आईपीएल लाइव, आईपीएल गेमिंग, आईपीएल फैन, मुंबई इंडियन फैन, चेन्नई सुपर किंग फैन. इस तरीके से आप फेसबुक पर कोई सारे ग्रुप को ज्वाइन कर लीजिए.

इस ग्रुप पर ज्वाइन करने के बाद किसी ना किसी ग्रुप में आपको लाइव आईपीएल फ्री में देखने के लिए मिल जाएंगे. तो दोस्तों इस तरीके से आप फेसबुक द्वारा बिना कुछ पैसे गवाही फ्री में आईपीएल देख सकते हो.

अगर आप इंस्टाग्राम पर फ्री में आईपीएल देखना चाहते हो तो इसके लिए अभी हमने एक आपको बताते हैं. इसके लिए आपको बस आईपीएल जैसे प्रोफाइल को फॉलो कर लेना है. और वह आईपीएल के दिन आपको लाइव आईपीएल फ्री में देखने के लिए मिल जाएगा.

तो मित्रों हमने 2 तरीके से आपको बताया है कि. फ्री में आईपीएल कैसे देखी जाती है ipl free me kaise dekhe फेसबुक और इंस्टाग्राम के मदद से आप फ्री में आईपीएल देख पाएंगे.

अगर आप भी आपको फ्री में आईपीएल देखने के लिए नहीं मिला होगा तो आप तीसरी ट्रिक का उपयोग करके आप ऑनलाइन आईपीएल देख सकते हो. आप सीधे यूट्यूब पर जाइए और बस सर्च कर दीजिए. लाइव आईपीएल और यूट्यूब में फिल्टर लगा दीजिए लाइव का. और इसके बाद आपके सामने सारे लाइव आईपीएल दिख जाएंगे.

Read This Also

Corona kab khatm hoga

तो दोस्तों इस तरीके से आप कौन सी भी कभी भी लाइव आईपीएल देख सकते हो. अगर आपको कौन सी प्रॉब्लम होगी तो हमें कमेंट में जरूर बताना. ipl free me kaise dekhe

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *