Be Unique Biography | Nick | बी यूनीक बाइओग्राफी।

Be Unique Biography | Nick | बी यूनीक बाइओग्राफी। तो आज हम बात करने वाले हे nikunj lotia, nikunj lotia age, be younick real name, be you nick actor, beyounick cast, be younick cast, be you nick real name, be you nick cast, be you nick wikipedia, be you nick cast name, be u nick, beyounick age, be you nick age, beyonick, byn nick, be younick cast name, be you nick wiki, be younick wiki,

younick, be you nick youtube cast, nick beyounick, be younick, beyounick wiki, beyounick wikipedia, byn cast, be you nick cast, rashmi rajput age, beyounick, beyounick cast, nikunj lotia age, be you nick cast name, be you nick, be u nick, younick, the nikunj, nikunj stock brokers। lotia।

Namenikunj lotia
Real Namenikunj lotia
Nick NameNick
age30 Year Old
Birth day30 नवंबर 1989
Birth PlaceDombivli Mumbai
Home Town In Mumbai
Profession Creator, YouTuber
FamilyMother Father and Sister
Be Unique Biography | Nick | बी यूनीक बाइओग्राफी।

हुआ करता था जब आपने टैलेंट होने के बाद भी आप को वोट लोकप्रियता काम और पहचान नहीं मिल पाती थी जिसके अंदर हुआ करते थे पर हानि के दिनों में चीजें काफी चुकी है। इंटरनेट ने लोगों के टैलेंट को दुनिया के सामने पहुंचाने में भूमिका निभाई है आज अगर आपमें टैलेंट है.

30 नवंबर 1989 को डॉ वीणा लुटिया और मिसेस चंद्रकांता लुटिया जी के यहां कोलाबा मुंबई महाराष्ट्र में एक गुजराती फैमिली में हुआ निकला उनकी फैमिली में एक बड़ा भाई जिनका नाम पुनीत लोटिया है जो कि एक प्रोफेशनल गिटारिस्ट हैं जब 2 साल के थे तो उन्हें अपने गुलाबा के घर को छोड़कर डोंबिवली की एक छोटी सी जगह में आकर रहना पड़ा

वैसे निक्की कॉलिंग मुंबई की स्कूल से हुई क्लास के सबसे फनी बच्चों में से एक थे, क्लास को एंटरटेन करने में बड़ा मजा आता था वैसे वह गोविंदा से काफी इंस्पायर्ड थे इसलिए क्लास में funy हरकतें करना उनके लिए आम बात थी।

साथ लोगों के दिलों में घर भी कर दिया हम बात कर रहे हैं यूट्यूब पर भी यूनिक जाना चलाने वाले निकुंज लोटिया के बारे में

इनके यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो के बनाए जाने तक 3.4 मिलीयन सब्सक्राइबर्स काफी तेजी से बढ़ रहा है इनकी लगभग लगभग हर वीडियो आते ही ट्रेनिंग पर पहुंच जाती है। इनकी वीडियोस की बात करी जाए इनकी वीडियो जिनके चैनल के नाम इतना ही काफी होती है और इनकी वीडियो दूसरी यूट्यूब की तुलना में कंपनी और छोटी भी होती है और शायद यही बातें इनको दूसरे टेस्ट से अलग बनाती है

जानते हैं कि आखिर कैसे निकुंज लोटिया पिया का जन्म 29 नवंबर 1989 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। गुजराती परिवार से बिलॉन्ग करते हैं। अगर उनकी बचपन की बात करी जाए तो आपकी तरह की जाए के बा आपकी बच्चों की तरह इन्हें पर एक चीज में अलग थी वह कि उनकी क्रिएटिविटी।

की आदत गई और उन्होंने इसी शौक को कैसन बनाने का सोचा और अपने मोबाइल से अपनी शॉर्ट फनी वीडियोस रिकॉर्ड करने लगी और अपने चैनल पर डाल देना डालने लगे, पर शुरुआत का इसके बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं आ रही और वे लगातार वीडियो चाहिए और मेहनत करते इसके बाद उन्होंने अपनी दोस्ती ट्राइपॉड ले लिया और फिर की मदद से वीडियो रिकॉर्ड करने लगी.

और लंबे समय से जिस पल का इंतजार था और वह अब आ चुका था. उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. मैं आगे ही बढ़ते गए उनकी सोच और दृढ़ निश्चय का ही नतीजा है कि आज उनके चैनल पर ही 170 से भी ज्यादा वीडियो और सभी वीडियोस लाखों लोगों द्वारा.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *